Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल - Hindi Status |हिंदी स्टेटस

( Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) :- Looking for ( Attitude Status In Hindi For Girl, ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल  )? We at hindistatuses.in have Biggest Collection of  Best Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल. We are going to Share the Collection of  ( Attitude Status In Hindi For Girl,ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) with You, We're highly passionate to provide you all type of  Best whatsapp Status in Hindi For You, And many more with the promise of  great and quality content. Just in 1 click,
Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल
Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

We Publish New ( Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) collection every day, which you will surely love it.  Here the is  Whatsapp status Type is "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल this are according to the Your Sad Mood,  So Here we go............
"Don’t forget to bookmark This Page" 

  • हमसे #_बात करनी हो तो ' Dil ' से करना, #क्योकि [ "TIME PASS" ] तो मैं #Selfie लेकर भी कर #lete हूँ...!
  • पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!
  • Status तो सबके होते है ,पर किसी के औक़ात से ऊपर ,तो किसी के औकात से नीचे 😜😜
  • मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे
  • मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!
  • #Attitude‬ तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है, जिसे‬ भुला ‪दिया‬ सो ‪‎भुला‬ दिया, फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है WHO R U!!
  • खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है
  • साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉😏😉😏
  • ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है!!
  • ऐसा कोई लड़का नहीं बना, जो हम पर मरने का इरादा न रखे!!
  • पगलू अगर तू #A for Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B for #Bhav नहीं दूँगी *And #C for Chance मारेगा ना तो मैं #D for #Dhayan नहीं दूँगी !!
  • #_आज कल #हवा को भी मेरी #_Style से जलन होने लगी है, जो मेरी #_Hair__Style को #_बिगाड़ने पे लगी हुई है...#_
  • तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…
  • शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी, और इनको लड़की चाहिए Miss Universe जैसी…
  • #_एक तू #_क्यूट, #_एक मैं क्यूट, #_बाकी सारे डरावने #_भूत..
  • #Dear_Bestie, मेरे #_दिल की ये 'दुआ' है, कभी *दूर* तू न जाए.. #_जीना पड़े जो #तेरे_बिन, वो दिन 'कभी ना' आए..!
  • साले तू boyfriend है या प्याज – रुलाता ही जा रहा है
  • #_क्यूट तो मैं #_बचपन से ही हूँ, जब #_पैदा हुआ तब #_मम्मी को तो क्या, #_नसॅ को भी #_मजबूर कर दिया था ‪#_चुम्मी लेने को..!

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती 😉😎😉
  • मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜
  • उसने पूछा क्या चीज़ बिना सोचकर करती हो, मैने कहा तुम पर विश्वास!!
  • तेरा #Attitude मेरे सामने चिल्लर है, क्यूंकि मेरी #Smile ज्यादा ही #Killer है!!
  • तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitudeपर तो लोग मरते है…!!
  • न #_Girlfriend, न #_Boyfriend, मेरे पास है मेरी #Best_Friends..
  • लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉
  • हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो, लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए!!
  • कभी soft कभी rude , killer मेरा attitude
  • इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है
  • ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌
  • इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏
  • #_क्यूट सा चहेरा #_मेरा, #_कमीनी सी #_नज़र #_तेरी, इतनी #_प्यारी हु में के कही #_नज़र ना लगे #_तेरी...
  • #पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि, मेरे जाने के बाद भी ,तुम मेरेलिए जी सको !!
  • तेरी DP देख कर ज़माना रुक जाता है, पर मेरी DP देखकर ज़माना झुक जाता है!!
  • #_फिदा हुं उसकी चाल पर, #_उसकी बोलने की #_स्टाइल पर, #_चाहे तमाचे लगे गाल पर #_बोल देता हुं, #_सारे जहाँ से #_नजर नही डालना #_मेरी_जान पर...
  • ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है
  • ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉
  • मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा, यहाँ मैं इतनी फेमस हूँ जितना अमेरिका में ओबामा!!
  • आजकल के लोग “वफादार” कम और “अदाकार” ज्यादा हो गए हैं
  • #_छोरीया तो #_टम्पू मैं बैठ के ऐसा #_स्टाइल मारेगी, #_जैसे उनका #जहाज खराब होग्या, #_अर #_मजबूरी में #_टम्पू मैं बैठना पड़ग्या..!!
  • मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉
  • मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜👩
  • दिखती हूँ Cute, रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं You Have so Much Attitude!!
  • देख #पगले – सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है, #Attitude Fail होता है वहां अपना #Raj होता है !!
  • हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूती के पास खड़ा कर दे, लेकिन क्या करू, कम्बख्त हम जूती भी Branded पहनते है!!

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏
  • Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?😎 😉😎 😉
  • देख #पगले – मुझे भले ही लाखों देखते हों, But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!
  • इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है!!
  • मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉
  • मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋
  • सुन #Pagle.. मुझे😎 #Attitude😈 की #Rani👑 का #खिताब तो तब ही #मिल गया था, जब #दो_साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के ने #So_Cute बोल के #Kiss💋 किया और #मैने उसे #झापड़👋लगा दिया था..!
  • मेरी #Mom कितनी #Lucky हैं, जो मेरे जैसी [ #Cute #Innocent ] प्यारी "बेटी" उनको मिली है, फिर भी 'कदर नही' हैं...!
  • जो ‘दोगे’ वहीं लौट कर आयेगा, चाहे वो “इज्जत” हो या “धोखा”!!
  • खुशनसीब है वो लोग, जिनकी कॉन्टैक्ट लिस्ट में मेरा नंबर सेव है!!
  • अगर कोई बिना वजह आपको पसन्द नहीं करता तो उसे वजह दे दो 😈 😎 😈
  • मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!
  • एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है
  • पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा, फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ…
  • #_कभी कहती है तू #_Hot है, कभी कहती है तू #_Sweet हैं, अरे कोइ उस पगली को समजाओ यारो #_हम कीतने #_Cute है..!!
  • दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛
  • मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे
  • बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी 😉😉
  • दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए
  • फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते #पगले, स्माइल तो बहुत दूर की बात है !!
  • छोटी-छोटी बातो पे तो #गब्बर भी 'गोली' नही मारता, जितना जल्दी हम 'लड़किया' { लड़कों } को #Block मारती हैं..!
  • मेरे बारे में इतना मत सोचों, #Facebook पर आती हूँ, #Inbox में नही...!
  • किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है , उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ
  • कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है; बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!!
  • मुझे MakeUp की जरूरत नहीं, क्योंकि मुझे मेरी Smile ही Cute बना देती है!!
  • तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛
  • अगर तू #Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर चान्स मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी!!
  • किसी को आये ना आये, पर मुझे अपने आपको देखकर, Full Heroin वाली Feeling आती है…
  • हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो , लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎
  • #_स्टाइल सिर्फ #__मिनी__स्कर्ट में ही नही #_होता, कुछ #_लड़किया तो #_सलवार__Suit में भी #_दिल ले जाती है..!
  • मेरा दिल तोड़ने 💔 वाला हार्ट अटैक से मरेगा 😎😎

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • उसने कहा चले जाओ मेरी ज़िन्दगी से, मेने कहा कौन हो तुम भाईसाहब!!
  • “Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के मरते looks पर ही है 😎😍
  • #_White मेरा #_Suit.... मै #_लड़की बड़ी #_Cute..!! न #_पिस्तौल... न #_खंजर...!!! #_आंखो से करू #_shoot..!!!
  • उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो ? मैने कहा तुम पर विश्वास
  • आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜
  • #Status तो सबके होते है, पर किसी के #Aukaat से ऊपर, तो किसी के #Aukaat से नीचे…
  • एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!
  • #Talent_# तो तो कूट-कूट के भरा है मुझमे, बस #Facebook के कारण मिल नही रहा..!
  • कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल
  • #_पगली #_Style देख कर #_बेहोश हो गई, अगर #_Smile करुंगा तो #_मर ही जाएगी…
  • स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है!!
  • किसी की नज़रों में अच्छी हूँ, किसी की नज़रों में बुरी हूँ, जो जैसा है, उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ!!
  • मैं बिंदास सी लड़की हूँ, अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी!!
  • मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉
  • शरारती सी लड़की हूँ मैं, DiL नहीं – Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!
  • छोटा सा सपना है मेरा कि तुम मुझे रोटी बनाने को ना कहो 😉😉
  • #_देख #_भाई #_माचिस तो यू ही #_बदनाम है, वरना #_आग तो हमारी #_स्टाइल से भी लगती है... !!
  • जिसको मुझ पर #Trust नहीं है, उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है!!
  • ऐसे माहौल में क्या दवा, क्या दुआ, जिस माहौल में Killer भी हम और Queen भी हम…
  • सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं, शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं !!
  • अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋
  • पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏
  • हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले, जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है, उनके साथ कब ‘वफा’ होती है!!
  • #प्यार का तो पता नही, लेकिन #Bestie को #Chamat# मार कर कैसे 'भागना' है.. मुझे अच्छे से आता हैं..!
  • साले तू #Boyfriend है या ‪प्याज रुलाता ही जा रहा है!!

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती!!
  • अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे
  • कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।
  • पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ 😉😉
  • दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में
  • #_अपनी #_सेल्फी अपना #_स्टाइल ...... हौंसले #_बुलंद हो तो #_नदियों के रूख #_बदलते देखें हैं..!!
  • मेरे ‪स्टाइल को लोगो की ‎नज़र‬ लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है!!
  • chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉
  • "काश" हमारा भी कोई #_bf_ होता तो कहता, #_अकेले ना " बाज़ार " जाया करो { नज़र } लग जाएगीं...
  • #_दुनिया #_डर से #_चलती और हम #_स्टाइल से, जो हम से जो #_जले वो जरा #_Side से #_चले...!!
  • पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….
  • मुझे भले ही लाखों देखते हों, पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा!!
  • Cute and Stylish Status for Girls
  • तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎
  • ख्याल रखा करो अपना , एक ही cartoon है मेरे पास
  • सोच branded होनी चाहिए कपड़े नहीं 😉😉
  • मुझे Makeup की जरूरत नहीं, क्योंकि मुझे मेरी Smile ही Cute बनाती है…
  • देख भाई, Status मत देख, कुछ नहीं मिलेगा!!

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

( Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) :- Looking for ( Attitude Status In Hindi For Girl, ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल  )? We at hindistatuses.in have Biggest Collection of  Best Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल. We are going to Share the Collection of  ( Attitude Status In Hindi For Girl,ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) with You, We're highly passionate to provide you all type of  Best whatsapp Status in Hindi For You, And many more with the promise of  great and quality content. Just in 1 click,
  • मेरा Style, मेरा Attitude, मेरी Diwangi तेरी Aukat से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा – उस दिन जान से जाएगा…
  • दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं
  • मत कर खुद को इतना कीमती, हम ग़रीब लोग है, महंगी चीजे अक्सर छोड देते है!!
  • मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र‬ 👀लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है…
  • उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं
  • #Dear_Boys, शक्ल देख कर #Line मारो, हमारी नहीं #Apni...!
  • दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉
  • शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए मिस यूनिवर्स जैसी!!
  • हम तो वो तीर हैं जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते हैं , कोई हमारा साथ दे या ना दे , हम अकेले ही दुनिया बदल सकते हैं।
  • #छम_छम करती "चांदनी"🌛🌛 #टिम_टिम करते #_तारे⭐ #Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है.. कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे👊
  • हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले ,जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है , उनके साथ कब ‘वफा’ होती है
  • #_स्टाइल तो मैं #_शौक के लिये करता हूं, #_वरना जमाने के लिये तो #_मेरी नशीली आँखें ही काफी हैं..!
  • बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, उसने ये कहकर बिखेर दिया….की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं।

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • #_बहुत अच्छा लगता है #_झुक कर तुझे #_kiss करना... एक तो मै लंबा #_Smart और तू छोटी #_Cute #_बार्बी_डॉल..!!
  • दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे
  • एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में 😌😌
  • अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎😎
  • #_ठाट अपने #_देसी, #_रुतबा अपना #_देसी, #_स्टाइल अपना #_देसी, #_फेर के चीज़ म्हारे आगे #_विदेशी...!!
  • मेरे ‪स्टाइल को लोगो की ‎नज़र‬ लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है!!
  • #कोई जा के मेरी " सासु माँ " को बता दे के उन्हें #मुझसे {डरने} की जरूरत #नही, #Coz मेरे जैसी #हसीन_मासूम " बहु " #चिराग लेकर ढूंढने पर भी #नही_मिलेगी..! :-p
  • दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!
  • #_ऐसे मत देख पगली जानता हूँ... मैं #_Cute हूँ तू दिल हार जाएगी... #_बस कर अब और मत देख... वरना #_मेरी_वाली से #_मार_खाएगी...!
  • मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत तुम्हारे दिल पर करुँगी!!
  • #_गर्लफ्रेंड तो #_शेरनी होनी चाहिये, वरना #_Cute तो #_हमारी #_बिल्ली भी है..?
  • आज भी मैँ #Akeli हूँ, #Naseeb ही ख़राब है, मेरा नहीं, लड़को का…. आज तक #Impress ही नहीं कर पाया कोई…
  • एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में
  • बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।
  • हम तो इतना #Romantic है की थोड़ी देर #Mobile क्या "हाथ" में ले लें {मोबाइल} भी #गरम हो जाता हैं..!
  • #_मेरी हर एक्सप्रेशन है #_Cute, न समझो मुझे #_Mute, #_लोगे पंगा तो मजबूर हो जाओगे बदलने को अपना #_Root..!!
  • पसंद आया तो दिल मे रखती हूँ, नही तो तो दिमाग़ मे भी नहीं!!
  • हम #_लड़किया [ बीमार ] कहा होती हैं..? हमे तो बस #_नज़र लग जाती हैं...
  • लड़की होना भी कोई आसान बात नही, ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤ में ही छुपा कर रखने पड़ते है
  • सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही…
  • यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा
  • #_जब तुम्हारा #_Boyfriend इतना #_Cute है, तो तुम #_Facebook पे क्या कर रही हो #_मोहतरमा
  • #_दिखती हूँ #_Cute , रहती हूँ #_Mute, फिर भी #_लोग कहते हैं, #_U Have so Much #_Attitude..!
  • मेरे वाला थोड़ा लेट आएगा पर लाखों में एक आएगा 😉😉
  • #_सून पगले मेरा #_Style मेरा #_Attitude तेरी #_Aukat से बाहर है, #_जिस दिन तू ये जान जाएगी, उस #_Din #_जान से जाएगी...

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • मैं वो नायाब चीज हूँ , जो किसी को आँख उठा के देख लूँ तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए
  • किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ. ….
  • मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते
  • शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!
  • #Bestie से #लड़ती भी 'बहुत' हू और Bestie_# के बिना "गुजारा" भी नही होता..!
  • बहुत #Badtameez हूँ, एक सिरफिरा चाहती हूँ, अब सुधरने के लिए !!
  • बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है 😎 😎
  • #_हमारा #_स्टेटस तो #_कॉपी कर लोगे #_साहब,पर ये #_Attɨtʊɖɛ #_अकड़ #_स्टाइल ये कहा से लाओगे जो बस #_ हमारी रगो मैं दोड़ती हैं..!
  • #_Cute सा है #_Face मेरा, #_Killer है मेरी #_Style, #_थम जाती है लोगो की #_DhaDkan जब करती हु Me #_Smile...
  • मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको आज भी काला टीका लगाती है…
  • चश्मा लगाने के दो फायदे है, बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍
  • #_अगर जिंदगी में #_शान से जीना है तो थोड़ा #_Attitude और #_स्टाइल दिखाना ही पड़ता है..!
  • आज वो #पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी” मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं #Kajal भी नहीं लगाती !!”
  • थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎
  • ऐसा हाल करुँगी, ना तेरी मर्दों में गिनती होगी, ना हिजड़ो में भरती होगी!!
  • Chatting को setting मत समझ, Friendly हूँ, Flirty नहीं
  • थोडी ‎Style क्या मारी… इतने में रोता है क्या… अभी ‎तो‬ सिर्फ Entry मारी है…‪ आगे-आगे देख होता है क्या…
  • सुनो तुम मेरी जिद नहीं जो पूरी हो, तुम मेरी धड़कन हो जो जरुरी हो

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है
  • ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎
  • बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ अब सुधरने के लिए 😋
  • #_चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है, #_और दिखने में #_Cute भी..!!
  • तेरे ‪Attitude‬ से जमाने वाले जलते होंगे, मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है!!
  • तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉
  • #_मुझे #_Make_Up की जरूरत नहीं #_Pagli क्योंकि #_मुझे मेरी #_Smile ही #_क्यूट बना देती है..!
  • Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है 😎😍
  • उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜
  • माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎
  • एक तू #प्यारी, एक मै #प्यारी.. बाकि #जहनुम में जाए "दुनिया" सारी..
  • दिखती हूँ #Cute, रहती हूँ #Mute – फिर भी लोग कहते हैं – U Have so Much #Attitude !!
  • सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा, लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…
  • मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉
  • चल कोई बात नही, तू जो मेरे साथ नहीं, मैं रो पडू तेरे जाने के बाद, इतनी भी तेरी औकात नहीं!!
  • मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे बदल कर देगा!!
  • #Dosti ऐसी होनी चाहिए के लोग पूछे की..? आपका आपस में कोई #Scene तो नही..

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............
  • #_अगर मेरी #_स्टाइल से भी लोगों को #_जलन होती हैं, #_तो उसमें मेरा कोई कसूर नहीं..!
  • मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉
  • वो #पगला_बोलता हैं.. देख के #DP तेरी #Baby मै [ बेचैन ] हो गया, एक ही #झलक में तेरा #सबसे_बड़ा #Fan' हो गया...!
  • Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙
  • अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है, सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है
  • #टीवी के #Mute_Button और हमारे #Attitude के आगे हर किसी की #बोलती बंद हो जाती है..!
  • मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙
  • बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ, थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ, पर बहुत प्यारी हूँ!!
  • आजकल के लोग वफादार कम और अदाकार ज्यादा हो गए हैं 😐
  • कभी-कभी #मुझे ऐसा लगता हैं की मै "पैदा" ही इसीलिए हुई हु, ताकि सभी Aunty"s मेरे लिए #_Rishta ला सके..!
  • #Exam और #Shaadi दुसरो की हो तो ही #_अच्छी लगती हैं..
  • ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी 🙂
  • होगीं #हजारों तुझें 'चाहने' वाली, पर #Beta हमारे #Attitude के लाखो दिवाने हैं...!
  • Dear Bestie, ख्याल रखा करो अपना, एक ही तो चुड़ैल है मेरे पास...
  • शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈
  • मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं, और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही..!
  • लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से
  • शरारती सी लड़की हूँ मैं, दिल नहीं सीधा दिमाग ख़राब करती हूँ!!
  • रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉
  • मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ
  • ना सजा ना माफ़ी… ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी Selfie ‎ही काफी
  • #_भले ही तू #_Blue_eyes की तरह #_Cute दिखती हो, पर तू#_#Beautiful तब तक नहीं जब तक तेरे #_HERO हम नहीं..!
  • #_मेरी पुरानी ‪#_गर्लफ्रेंड‬ मुझे आज भी देखकर #_मुसकुरा देती है, #_कहती है की बड़ा ही #_कमीना है, आज भी #_क्यूट दिखता है..!!
  • देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉
  • शादी हो तो #Love_Marriage, #Arrange तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!
  • मैँ थोड़ी सी फुलझडी क्या हुई, सारा मोहला माचिस हो गया !!
  • लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से…
  • मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!
  • बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !
  • माँ जब भी मेरे लिए दुआ करती है, रास्ते की हर ठोकरे मुझे सलाम करती है!!
  • तेरा Attitude मेरे सामने Chillar है क्यूंकि मेरी Smile ज्यादा ही killer है
  • बड़ी 'बहन' की #शादी के बाद उसके जाने का [ गम ] मनाये या उसकी सारी #चीज़े मिलने की [ ख़ुशी ] मनाएं.. समझ नहीं आता...!

Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल

( Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) :- Looking for ( Attitude Status In Hindi For Girl, ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल  )? We at hindistatuses.in have Biggest Collection of  Best Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल. We are going to Share the Collection of  ( Attitude Status In Hindi For Girl,ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) with You, We're highly passionate to provide you all type of  Best whatsapp Status in Hindi For You, And many more with the promise of  great and quality content. Just in 1 click,

"Don’t forget to bookmark This Page" 

Don’t forget to follow us at Facebook and Google+. Also if you like our efforts and love share our website.

We Publish New ( Attitude Status In Hindi For Girl | ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल ) collection every day, which you will surely love it.  Here the is  Whatsapp status Type is "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल this are according to the Your Sad Mood,  So Here we go............

Here the is  whatsapp status Type is  "Attitude Status In Hindi For Girl  " ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर गर्ल" this are according to the Your Love Mood,  So Here we go............